Selfie Movie Download कैसे करें? –

 

Selfie Movie Download कैसे करें? 




अभी हाल ही selfie Hindi Movie Release की गई है जिसमे akshay kumar और Emraan Hashmi ने ऐक्टिंग की है, जीतने भी लोग इस मूवी को देखने गए है वो सभी इसके बारे मे तारीफ कर रहे है और ऐसे भी आप ये सोच रहे होंगे कि selfie Movie Download कैसे करें?


असल मे ऐसा होता है कि जिस दिन मूवी थिएटर मे रिलीज की जाती है कुछ लोग उसे रिकार्ड करके अपने मूवी साइट पर अपलोड कर देते है जिससे मूवी बनाने वाले लोगों का पैसा नुकसान हो जाता है। 


क्योंकि अधिकतर लोग थिएटर न जाकर अपने घर मे मोबाईल या लैपटॉप पर ही फिल्म को देख लेते है, यदि आप भी selfie 2023 Hindi Movie को मोबाइल पर देखना चाहते है। 


तो उसके लिए आप हमारे द्वारा बताए गए इस तरीके को फॉलो कर सकते है जिससे आप फ्री मे ही selfie movie जो कि साउथ मूवी की रीमेक है उसे अपने घर ही देख पाएंगे। 


Selfie movie




Selfi 2023 Hindi Movie

 Maybe आप मे अधिकतर लोगों को ये मालूम होगा की selfie movie जिसमे akshay kumar और Emraan Hashmi ने ऐक्टिंग की है ये साउथ मे रिलीज हुई Driving licence का ही रीमेक  है, जो की 2019   मे रिलीज की गई थी। 



Selfie hindi movie 2023

पहले भी बॉलीवुड मे काफी ऐसी मूवी आ चुकी है जो की साउथ मूवी की रीमेक होती है ये सेल्फी भी ठीक उसी प्रकार की ही है अगर आप सेल्फी  Download करना चाहते है तो पूरा फॉलो करे 


ये मूवी Action से भरपूर है अगर आपको भी Action Movies पसंद आती है तो इस मूवी को देख सकते है,





Selfie movie 2024 Hindi Movie Download कैसे करें?If  you want to Vikram Vedha Download करके देखना चाहते है then  उसके लिए पहले आपको हमारे द्वारा बताए गए rule  को फॉलो करना होगा then you can download selfie movie 



Selfie movie 2023 Download , selfie Full Movie Download,   if your are reaching sach type of thing 


मगर आपको वहाँ पर ज्यादा रिजल्ट्स नहीं मिले होंगे या आपको मूवी डाउनलोड करने मे बहुत ही परेशानी हो रही होगी। 


हमने इससे पहले आपको mere YouTube channel और टेलीग्राम वेबसाइट के बारे मे पहले भी बताया हुआ है जिससे आप किसी भी Bollywood Hindi Movie या South Indian Movie को डाउनलोड कर सकते है। 


Selfi hindi movie download 

हमने कुछ और भी तरीके बताए हुए है उनको फॉलो करके आप आसानी से उन फिल्म को डाउनलोड कर सकते है।


Step 1:- friend  सबसे पहले अपने मोबाईल या कंप्युटर मे किसी भी  YouTube / telegram  को चालू करें। 


Step 2:- उसके बाद सर्च बॉक्स YouTube me @filmydeepak/ #technicaljhajee या telegram me selfie movie Hindi 2023 लिखकर सर्च करें। 


Step 3:- इसके बाद यूट्यूब पर आप को बताया गया है आप कैसे उसे डाउनलोड कर सकते है या 


Step 4:- फिर मूवी का डाउनलोड लिंक मिल जाएगा उस पर selfi Download  Vikram Vedha Download कुछ इसी प्रकार से लिखा होगा। 


आप उस लिंक पर क्लिक कर दीजिए और आपकी मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। 


आप लोगो के लिए हर मूवी को कैसे डाउन करे उस के बारे में मैने बताया है आप यूट्यूब से डाउनलोड कर सकते है 


Selfie Movie Quality

Selfie 2023 Hindi 480P

 Selfie 2023 Hindi 720p

Selfie 2023Hindi 1080P

 Selfie 2023Hindi 1080 10Bit

 Selfie 2023 Hindi WEB

Selfie Full Movie Download Filmywap

Selfie full movie download 

इस फिल्म को डाउनलोड करने के लिए आप eduyukti  का भी इस्तेमाल कर सकते है वैसे तो इस साइट के डोमेन


फिर साइट खुल जाने के बाद आप हिन्दी मूवी मे इस फिल्म का लिखकर सर्च करेंगे तो आपको ये मूवी मिल जाएगी उसके बाद आपको telegram से मूवी डाउनलोड करने के बारे मे जानकारी होनी चाहिए। 



तभी आप ऐसे डाउनलोड कर सकते है अगर आपकी इससे संबंधित कोई भी परेशानी हो तो नीचे कमेन्ट बॉक्स दिया या आप हमे हमारे ईमेल आईडी पर भी बात कर सकते है। 


Vikram Vedha Hindi Movie Review:- 

दोस्तों, आप मे से कई लोग selfi मूवी का रिव्यू जानना चाहते होंगे, क्योंकि काफी लोग फिल्म देखने से पहले ही उसका रिव्यू चेक कर लेते जिससे उस मूवी मे बारे मे पता चल जाता है कि ये देखने लायक है या नहीं। 


मूवी रिव्यू देखने के मे लिए मैं यूट्यूब पर @filmydeepak  को देखना ज्यादा पसंद करता हूँ आप भी इनके चैनल को सबस्क्राइब कर सकते है। 


अब बात करते है इस selfie  मूवी के बारे मे तो ये मूवी बहुत ही अच्छी है कहानी तो अच्छी थी क्योंकि जो साउथ की मूवी थी उसी का रीमेक बनाया गया है और डायरेक्ट भी अच्छे तरह से किया गया है। 


जिसके वजह से आपको मूवी काही पर भी बोर नहीं करती है और जीतने भी कलाकार इस मूवी मे काम किये हुए है, सभी ने बहुत ही अच्छी ऐक्टिंग की है सबसे ज्यादा तारीफ akshay kumar की हो रही है



 Afterall  ये selfi  मूवी देखना फूल पैसा वसूल है अगर आप इसे थिएटर मे जाकर देखेंगे तो उसका मजा ही अलग आएगा या फिर आप selfie OTT Release होने का भी इंतज़ार कर सकते है। 




Selfie  Download कैसे करें?


Selfie movie download करने के लिए बहुत सारे मूवी वेबसाइट मौजूद है आप उन्मे से किसी भी वेबसाईट का इस्तेमाल करके फ्री मे किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते है।


Selfie Movie Review?

यदि बात की जाए इस फिल्म के रिव्यू के बारे मे तो ये फिल्म बिल्कुल देखने लायक akshay kumar और Emraan Hashmi दोनों ही अच्छी ऐक्टिंग की हुई है 


Selfie Hit or Flop?

Selfie movie हिट हो गई है इस समय पर Boycott Bollywwod ट्रेंड कर रहा था उसके बाद भी ये मूवी हिट हो गई है।


Selfie On YouTube

नहीं अभी ये मूवी YouTube पर नहीं आई है, जैसे ही आएगी हम आपको अपडेट दे देंगे साथ ही मे उस फिल्म का लिंक भी आपको दे दिया जाएगा।


Last Words:- 

हमने आज यहाँ पर आपको selfie Movie Download कैसे करें या Vikram Vedha Full Movie Download  के बारे जानकारी दी है जो आप लोगों को जरूर पसंद आएगी। 


अगर आप इस मूवी से संबंधित कोई और भी जानकारी चाहिए तो आप हमसे नीचे कमेन्ट बॉक्स मे लिखकर पूछ सकते है, हम आपकी सहायता करने की पूरी कोशिश करेंगे। 




Disclaimer


हमारी वेबसाइट androidgyani.com किसी भी प्रकार के Copright Content या ilegal Site को प्रमोट नहीं करती है, हम यहाँ पर आपको इस तरह से साइट के बारे में बता कर जागरूकता फैलते है।


 






Comments